लॉकडाउन में हरियाणा बंद: मंत्री विज अब भी बिना नियम तोड़े दोस्तों के साथ पीते हैं चाय, जानिए कैसे

3/27/2020 8:57:27 PM

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा में गृह मंत्री अनिल विज के टी प्वाइंट के बारे में कौन नहीं जानता। ये वो जगह है जहां हरियाणा की सियासत के कद्दावर नेता मंत्री विज पिछले 30 वर्षों से रोजाना सुबह अपने मित्रों के साथ चाय पीने पहुंचते हैं। इसी बीच कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन की वजह से पूरा हरियाणा बंद है, लेकिन गृहमंत्री विज का हर सुबह अपने दोस्तों का साथ चाय पीने का सिलसिला नहीं थमा। वे दोस्तों के साथ चाय की चुस्की तो लेते हैं, लेकिन लॉकडाउन का एक नियम भी नहीं टूटता।

दरअसल, गृह मंत्री अनिल विज ने अपने मित्रों से मिलने और सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने का फार्मूला ढूंढ निकाला है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज अपने बैडरूम से ही दोस्तों के साथ बैठकर डिजिटल चाय पीते हैं। गौरतलब है कि अंबाला का वह टी प्वाइंट, जहाँ बीते 30 वर्षों से रोजाना अनिल विज अपने दोस्तों के साथ मिलकर चाय पीते हैं और शहर और प्रदेश के मुद्दों पर चर्चा करते हैं। वह लॉक डाउन के कारण फिलहाल बंद रहता है। 



लेकिन दोस्तों के साथ गपशप करने का और चाय पीने लिए मंत्री विज ने टेक्नोलॉजी का सहारा ले रहे हैं। विज अपने बैडरूम से लैपटॉप के जरिये दोस्तों से जुड़ते हैं और डिजिटल चाय पीते हैं। 

विज कहना है कि कोरोना वायरस की एक मात्र दवाई और इलाज सोशल डिस्टेंसिंग ही है। विज ने बताया कि उन्होंने जो फॉर्मूले दिए थे आज पूरा देश उस पर चलकर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। फिर चाहे वो हाथ जोडऩा हो या दुकानों के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग के लिए की गई मार्किंग आज सब इसका पालन कर रहे हैं।

Shivam