इनेलो-बसपा का महागठबंधन भानुमति का कुनबा: मंत्री विपुल गोयल

4/7/2018 11:03:53 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद सेक्टर 16 अपने कार्यालय से 54 यात्रियों की सिरडी साई धाम को जाने वाली बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर मंत्री विपुल गोयल ने ईनेलो और बीएसपी के महागठबंधन पर बोलते हुए कहा कि जिन लोगों आचार विचार नहीं मिलते वह लोग भानुमति का कुनबा इकट्ठा कर रहे हैं, जिससे बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।



बड़े-बड़े रिकार्ड बनाकर चर्चाओं में रहने वाले हरियाणा के कैबिनेट मंत्री और फरीदाबाद विधानसभा के विधायक विपुल गोयल इन दिनों एक धर्म के कार्य को लेकर चर्चाओं में हैं। वहीं मंत्री विपुल गोयल ने ईनेलो और बीएसपी के महागठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि ये तो भानुमति का कुनबा एकत्रित करने वाली बात है, इन लोगों को आपस में आचार-विचार नहीं मिलते हैं ये क्या राजनीति करेंगे। उन्होंने कहा, ये सब देश के विकास में काम कर रही भाजपा को रोकने का प्रयास है जिसमें ये सफल नहीं होंगे। बीजेपी को इस प्रकार के महागठबंधनों से कोई फर्क नहीं पड़ता। 



बता दें कि मंत्री विपुल गोयल आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को पिछले कई महीनों से तीर्थ यात्रा करवा रहे हैं। ऐसे लोगों को मंत्री विपुल गोयल अपने खर्चे पर प्रतिमाह तीर्थ यात्रा के लिए अपने कार्यालय से भेजते हैं। इसी कड़ी में आज 54 यात्रियों से भरी हुई बस को सिरडी सांई धाम के लिए मंत्री विुपल गोयल ने अपने कार्यालय से झंडी दिखाकर रवाना किया।

Shivam