उत्तराखंड हादसे पर बोले कटारिया- गृह मंत्रालय के साथ जल शक्ति मंत्रालय भी करेगा मदद

2/7/2021 8:44:52 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): उत्तराखंड में आए सैलाब को लेकर केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। जल शक्ति राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया ने हादसे में मरने वाले लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया है, साथ उन्होंने उत्तराखंड सरकार से बातचीत करते हुए गृह मंत्रालय के साथ-साथ जनशक्ति मंत्रालय की भी मदद का आश्वासन दिया है। केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया आज रोहतक में आए हुए थे।

केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया ने उत्तराखंड में हुए भीषण हादसे पर मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि उनका विभाग लगातार उत्तराखंड सरकार के संपर्क में है और पीड़ित लोगों की तकनीकी सहायता के लिए हर संभव मदद के लिए तैयार है।

कटारिया ने कहा कि हादसे में उत्तराखंड के जोशीमठ के आस-पास भारी तबाही हुई है, लेकिन संतोष की बात यह है कि सैलाब हरिद्वार तक आते-आते शांत हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हादसे में मदद के लिए डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम तैनात कर दी गई है। कटारिया ने पीड़ित लोगों का आश्वासन दिया कि गृह मंत्रालय के साथ-साथ जल शक्ति मंत्रालय भी पीड़ित लोगों की हर संभव मदद करेगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Shivam