नाबालिगा ने लगाया फंदा, पिता, दादा व दादी पर हत्या का आरोप

10/13/2019 11:30:22 AM

भिवानी(वजीर): कुसुम्भी निवासी एक नाबालिग लड़की ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर जान दे दी। मृतका की मां ने अपने पति, ससुर व सास पर उसकी बेटी की हत्या कर फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतका की मां की शिकायत पर पति, ससुर व सास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर  शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 कुसुंभी निवासी 17 वर्षीय ज्योति की शनिवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी का फंदा लगाने से मौत हो गई। मृतका की मां अंजू ने अपने पति धर्मबीर, ससुर रणधीर व सास फूलपति पर उसकी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि कुसुंभी निवासी धर्मबीर शराब का आदी है। 



धर्मबीर की पत्नी अंजू का आरोप है कि धर्मबीर उसके साथ अक्सर मारपीट करता था जिसके चलते उनकी अनबन रहती थी। पति से अनबन के चलते वह काफी दिनों से अपने मायके ही रह रही थी जबकि बच्चे उसके पति के पास थे। शनिवार को उन्हें सूचना मिली कि उसकी बेटी ज्योति ने फांसी का फंदा लगा लिया। वे मौके पर पहुंचे तो परिजन उसकी बेटी का दाह संस्कार करने की कोशिश कर रहे थे जबकि उन्हें घटना की कोई जानकारी नहीं दी गई थी।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी
जुई थाना जांच अधिकारी सज्जन ने बताया कि कुसुंभी निवासी 17 वर्षीय ज्योति की फांसी लगाने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतका ज्योति की मां की शिकायत पर उसके  पति, ससुर व सास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Shivam