मैनेजर की हत्या मामले में नाबालिग गिरफ्तार

4/23/2018 1:15:52 PM

सोनीपत: सनसाइन काऊंटी के पास नांगल कलां के खेत में प्राकृतिक चिकित्सका केंद्र के मैनेजर की सिर में डंडा मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त डंडा बरामद कर लिया है। पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां उसे बाल सुधारगृह अम्बाला भेज दिया गया। वहीं 2 आरोपियों को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

विदित रहे कि बिहार के जिला चपारण के गांव बलिया निवासी तारिक अहमद फिलहाल गांव बढख़ालसा में बन रहे प्राकृतिक चिकित्सका केंद्र में प्रबंधक था। वह सनसाइन काऊंटी के फ्लैट में रह रहा था। काऊंटी के पीछे गांव नांगल कलां के खेत में तारिक की हत्या की गई थी। पुलिस ने राहुल व सचिन को गिरफ्तार किया तो उन्होंने बताया कि तारिक पर उन्हें शराब की बोतल छिपाने का शक था।

 इसी के चलते उनके नाबालिग साथी ने तारिक के सिर में डंडा मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मामले में नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त डंडे को बरामद कर लिया है। पुलिस ने उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया, जहां उसे बाल सुधारगृह भेज दिया गया। पुलिस ने रिमांड के बाद आरोपी राहुल व सचिन को अदालत में पेश किया, जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Deepak Paul