मानसिक तनाव के चलते नाबालिग ने की आत्महत्या, 1 महीने पहले हुई थी मां की मौत

2/26/2024 2:33:36 PM

अंबाला (अमन शर्मा): मानसिक तनाव से न जाने कितनों ने अपनी जान गवां दी है। वहीं अब मामला अंबाला शहर से सामने आया है, जहां एक 14 साल के बच्चे ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

बता दें कि अंबाला शहर के सेक्टर 7 में 14 साल के बच्चे ने पंखे से लटक कर संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है बच्चे की मां की 1 महीना पहले एक्सीडेंट में मौत हो गयी थी। तभी से बच्चे ने स्कूल जाना छोड़ दिया था और मानसिक रूप से परेशान रहता था। परिवार यूपी का रहने वाला है और अंबाला में कुछ सालों से रह रहा है।

एक्सीडेंट में हुई थी मां की मौत

अंबाला शहर में 8वीं क्लास में पढ़ने वाले विकास ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। जिस समय विकस ने मौत को गले लगाया तब घर में कोई नहीं था। परिजनों ने बताया वो यूपी प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं और अंबाला में काम करते हैं। विकास की मां की 1 महीना पहले सड़क हादसे में मौत हो गयी थी, तब से विकास परेशान रहने लगा था और स्कूल तक जाना छोड़ दिया था। जिसके बाद उसने घर में दरवाजा बंद कर ये कदम उठा लिया।

इस घटना के सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ कर विकास के शव को बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपने की और जांच की बात कही है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana