संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिगा की मौत, घर में थी अकेली

10/8/2020 3:03:16 PM

घरौंड़ा : शहर के वार्ड दो में एक नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बुधवार को वार्ड-2 निवासी धर्मपाल अपनी ड्यूटी पर चला गया था, जबकि उसकी पत्नी रजवंती अपने बड़े बेटे के साथ किसी रिश्तेदार के घर गई हुई थी। प्रीति के साथ छोटा भाई घर पर था, लेकिन बाद में वह भी कहीं बाहर चला गया। प्रीति घर पर अकेली रह गई थी। जब उसकी मां रजवंती दोपहर को घर लौटी तो घर के दरवाजे खुले थे। उसने अपनी बेटी को आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं आया।  जब वह अंदर कमरे में गई तो प्रीति जमीन पर पड़ी हुई थी। आस-पास के लोगों की सहायता से उसे घरौड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित तक दिया। 

मृतका की माता रजवंती ने पुलिस को बताया कि उनकी रिश्तेदारी में एक युवती की मौत हो गई थी, वह वहां शोक व्यक्त करने गई थी, जबकि उसके पति ड्यूटी पर गए थे। जब वह वापस लौटी तो उसकी बेटी उसे घर के कमरे में जमीन पर पड़ी मिली। मौत कैसे इस बात का कुछ पता नहीं है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने शव अपने कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। नाबालिग युवती की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि वार्ड नंबर दो में नाबालिग प्रीति की मौत का मामला सामने आया है। शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। जांच जारी है।  

Manisha rana