रंजिश के चलते युवक की हत्या, मामूली कहासुनी होने पर गोलियों से भूना

1/16/2018 11:33:40 AM

हिसार(विनोद सैनी):हिसार जिले के गांव मल्लापुर में युवक राजेश (24) की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रारंभिक जांच में पता चला कि मृतक के चाचा के साथ कुछ समय पहले खेत में लकड़ी डालने को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी बात पर गत दोपहर को झगड़ा हो गया और फायरिंग की गई। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

मृतक राजेश के चचेरे भाई राजबीर ने बताया कि राजेश भिवानी के एक शराब के ठेके पर काम करता है। सोमवार को अपने घर आया हुआ था। दोपहर को अपने दोस्तों से मिलने पास ही में मोबाइल की दुकान के सामने मैदान मे पहुंचा तो इसी बीच अनिल भी वहां आ गया। अनिल ने 2 माह पहले किसी बात को लेकर उसके चाचा राजबीर को थप्पड़ मार दिया था। इसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। राजेश के दोस्तों ने दोनों को छुड़वा दिया। अनिल अपने घर की तरफ चला गया।

आरोप है कि कुछ ही समय बाद अनिल अपने परिवार के साथ बंदूक लेकर आया और 2 गोलियां राजेश पर चला दी। एक गोली राजेश के पैर पर लगी दूसरी उसके पेट में लगी। इसके बाद राजेश वहीं बेसुध होकर गिर गया। दोस्तों और परिजनों ने गंभीर रूप से घायल राजेश को हिसार के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। राजबीर ने पुलिस को बताया कि अनिल, भूप सिंह, साहब सिंह, रोहताश, भगीरथ और 3 महिलाएं हत्या मामले में शामिल हैं।परिजनों का आरोप है कि परिजन जब राजेश को उपचार के लिए हिसार शहर के अस्पताल में ला रहे थे तो आरोपी अनिल ने गाड़ी पर भी फायर करने की कोशिश की। अग्रोहा पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक व्यक्ति से पूछताछ भी की जा रही है।