शर्मनाक: चाय बनवाने के बहाने घर में घुसे, फिर नाबालिगा से गैंगरेप कर उसे मार डाला

12/13/2020 5:03:47 PM

सिरसा (सतनाम): हरियाणा के सिरसा में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद मर्डर का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर इस मामले में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं। इसको लेकर रविवार को मृतका के परिजन नागरिक अस्पताल पहुंचे और इंसाफ की मांग की। मृतका का सिरसा के नागरिक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया जाएगा, उसके बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।



मृतक लड़की के पिता ने बताया कि बीती कल शाम को घर पे कोई नहीं था, उसका बेटा दुकान पर था। इसी दौरा दो परिचित युवक आए और फिर चाय के बहाने एक एक करके उसके घर दाखिल हो गए। घर में घुसने के बाद उन दो युवकों ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी। मृतका के पिता ने पुलिस प्रशासन से इंसाफ की मांग की है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर उसे न्याय दिलाया जाए।



वहीं इस मामले में सिरसा सदर थाना प्रभारी देवी लाल ने बताया कि उन्हें सुचना मिली थी कि गांव मंगाला में नाथों के घर लड़की का मर्डर हुआ है, जिस पर वह मौके पर पहुंचे और मौका का मुआयना किया। मृतक लड़की के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में परिवार वालों ने 2 युवकों पर गैंगरेप और हत्या करने के आरोप लगाए हैं और दोनों आरोपी पीड़ित के परिचित हैं। 

vinod kumar