स्कूल से घर जा रही नाबालिगा का अपहरण, सुनसान जगह ले जाकर किया गैंगरेप

1/3/2019 10:45:48 AM

पलवल(ब्यूरो): स्कूल से घर आते समय 10वीं कक्षा की नाबालिग लड़की का अपहरण कर सुनसान जगह पर बने कमरे में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप करने व अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर 2 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

महिला थाना प्रभारी कमला देवी के अनुसार एक पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी 10वीं कक्षा की छात्रा है। गत 12 जुलाई को दोपहर करीब 12 बजे वह स्कूल से घर आ रही थी। उसी समय गांव मर्रोली निवासी लोकेश व कल्लू रास्ते से पीड़ित की बेटी का अपहरण कर उसे सुनसान जगह पर बने एक कमरे पर ले गए और उसके साथ लोकेश ने दुष्कर्म किया व कल्लू ने मोबाइल से वीडियो बनाई जिसके बाद कल्लू ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। 2-3 महीने बाद लोकेश व कल्लू ने पीड़ित की बेटी को दोबारा से पकड़ लिया और उसी कमरे में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया और किसी को बताने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

पीड़ित ने अपनी बेटी से गुमसुम रहने का कारण पूछा तो वह वीडियो वायरल होने के भय से कुछ नहीं बता पाई। पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि गत 26 दिसम्बर को उसके भाई के पुत्र के मोबाइल पर सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो आया जिसमें पीड़ित की बेटी के साथ लोकेश व कल्लू की अश्लील वीडियो थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पीड़ित की बेटी की मैडीकल जांच कराई जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई। 
 

Deepak Paul