नाबालिग लड़की ने प्रेमी से शादी करने के लिए मां को मौत के घाट उतारा, दोनों आरोपी काबू

8/5/2021 9:31:11 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए एक नाबालिग लड़की सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दीपांशु उम्र 18 वर्ष और नाबालिग लड़की उम्र 16 वर्ष निवासी फरीदाबाद के रूप में हुई है। 10 जुलाई को उडिय़ा कॉलोनी डबुआ फरीदाबाद में रहने वाले विशाल ने पुलिस को शिकायत दी कि रात को किसी ने उसकी मां सुधा की हत्या कर दी है। जिस पर हत्या का मामला थाना डबुआ में दर्ज कर मामले की जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गई थी।  

क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने मामले को जल्द सुलझाने के लिए टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की। क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने अपने अनुभव, तकनीकी और सूत्रों के माध्यम से केस का खुलासा करते हुए आरोपी दीपांशु को 3 अगस्त और आरोपी किशोरी को 4 अगस्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई। आरोपी दीपांशु ने बताया कि वह और मृतका सुधा पत्नी स्वर्गीय प्रेमपाल उम्र 45 वर्ष की नाबालिग पुत्री दोनों पिछले 2 साल से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे लेकिन मृतका सुधा उनके इस रिश्ते के खिलाफ थी। इसी कारण दोनों ने मिलकर सुधा को मारने की योजना बनाई और योजना अनुसार दिनांक 10 जुलाई को दीपांशु नींद की गोलियां लेकर आया और अपनी प्रेमिका को दे दी।

लड़की ने नींबू पानी (शिकंजी) में नींद की गोलियां अपनी माँ को खिला दी और रात को लगभग साढ़े 12 बजे आरोपी दीपांशु से विडियो कॉल की। योजना अनुसार आरोपी दीपांशु ने पहले तकिये से मुह दबाने के लिए बोला और फिर चुन्नी से गला दबाने के लिए कहा। दीपांशु के कहे अनुसार पहले तकिये से और फिर चुन्नी से गला दबाकर लड़की ने अपनी मां सुधा की हत्या कर दी। क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने आरोपी दीपांशु को जेल में भेज दिया और नाबालिग आरोपी लड़की को करनाल नाबालिग जेल भेजने के निर्देश दिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana