विधवा मां के साथ छेड़छाड़ के आरोपियों ने किशोर को किया किडनैप, केस वापस लेने का बना रहे थे दबाव

12/25/2022 1:15:19 PM

पानीपत: समालखा में विधवा मां और बहन के साथ छेड़छाड़ की विरोध करने पर आरोपियों ने एक 17 वर्षीय नाबालिग को अगवा कर लिया है। बताया जा रहा है कि कार सवार चार लोगों ने किशोर का अपहरण किया है। पीड़ित की मां ने पुलिस को शिकायत देकर बेटे को ढूंढने की अपील की है। दरअसल आरोपियों पर किशोर की मां और बहन के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में केस दर्ज है। पुलिस ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर किशोर की तलाश शुरू कर दी है।

 

मां के लिए दवाई लेने गया था नाबालिग, कार सवार युवकों ने किया अगवा


शहर की राजीव कॉलोनी की रहने वाली एक महिला ने समालखा थाना पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसका 17 साल का 24 दिसंबर को उसका 17 साल का बेटा उसकी दवाई लेने के लिए रेलवे रोड गया था। कुछ देर बाद उसे सूचना मिली कि कार सवार चार युवकों ने उसके बेटे का अपहरण कर लिया है। महिला ने बताया कि उसे शक है कि उसके बेटे का अपहरण जोगिंद्र, रामपाल, राठी व काका ने किया है।  

 

केस वापस न लेने पर महिला को दी थी धमकी

 

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है और उसकी दो बेटियां व एक बेटा है। महिला ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह पहले आरोपियों के मकान में रहती थी। उन्होंने जबरन घर खाली करने की धमकी दी थी। यही नहीं उन्होंने उसकी बेटी व उसके साथ छेड़छाड़ भी की थी। इसके बाद उसने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में एक केस भी दर्ज हुआ था और मामला कोर्ट में विचाराधीन है। महिला ने बताया कि आरोपी केस वापस लेने के लिए उसके ऊपर दबाव बना रहे थे। यही नहीं उन्होंने कुछ दिन पहले उसे यह धमकी भी दी थी कि यदि उसने केस वापस नहीं लिया, तो वे उसके नाबालिग बेटे को किसी झूठे केस में फंसाकर जेल में डलवा देंगे। महिला ने बताया कि उसे पूरा शक है कि आरोपियों ने ही उसके बेटे को अगवा किया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

Content Writer

Gourav Chouhan