नाबालिगा का अपहरण कर किया दुष्कर्म, 3 आरोपी गिरफ्तार

8/22/2020 10:47:44 AM

रोहतक : नाबालिगा का अपहरण कर पंजाब ले जाकर उसके साथ बलात्कार करने की वारदात का खुलासा करते हुए शुक्रवार को पुलिस ने वारदात में शामिल रहे 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, अदालत के आदेश पर आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने शीला बाईपास स्थित होटल व गांव गागा खाई बस्ती में उसके साथ बलात्कार किया है। 

प्रभारी थाना कलानौर निरीक्षक सोहन पाल ने बताया कि थाना एरिया में रहने वाली साढ़े 17 वर्षीय नाबालिगा ने 16 अगस्त को अपने परिजनों के साथ थाने में आकर शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत के मुताबिक नाबालिगा गांव में स्थित मैडीकल स्टोर पर दवाई लेने गई थी। रास्ते में गाड़ी में सवार 2 युवकों ने धोखे से उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया। रास्ते में 4 युवक गाड़ी में सवार हो गए। युवक उसे पंजाब ले गए। रास्ते में गाड़ी का एक्सीडैंट हो गया जिसमें 3-4 युवकों को चोट लगी।

पंजाब के एक गांव में मकान में युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया। 16 अगस्त की सुबह वह युवकों के चुंगल से फरार हो गई तथा अपने घर पहुंची। पुलिस ने नाबालिगा का मैडीकल परीक्षण करवाया तथा मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान अंकित करवाए गए। पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए वारदात में शामिल रहे अजय पुत्र बिजेन्द्र व सन्नी पुत्र राजेन्द्र निवासी गांव बैंसी व सती सिंह पुत्र दर्शन निवासी गागा खाई बस्ती जिला संगरूर (पंजाब) को गिरफ्तार किया है। 

Manisha rana