मामा के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर नाबालिग को खानी पड़ी मार

10/13/2018 3:32:13 PM

सोहना(सतीश राघव): सोहना में रिस्तो को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है। जहां पर कक्षा 11 में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा ने अपनी सौतेली मां पर आरोप लगाया है कि सौतेली मां का भाई उसके साथ अश्लील हरकरत करता था। जब यह बात छात्रा ने अपनी सौतेली मां को बताई तो उसने उससे कहा कि वो जो कुछ कर रहा है वो सब ठीक कर रहा है। अगर तूने ये बात किसी को बताई तो पूरी कालोनी में तेरी बदनामी कर दूंगी। तेरे परिवार को जान से मरवा दूंगी।

जब छात्रा ने उसके भाई की बात नही मानी तो सौतेली मां ने उसके साथ मारपीट करनी शुरु कर दी व घर से निकल जाने के लिए परेशान करने लगी। पीड़िता की मां का देहांत 2009 में हो गया था जिसके बाद उसके पिता ने साल 2011 में दूसरी शादी कर ली। मृतका से पीड़िता के अलावा दो छोटी बहन और दो छोटे भाई और है। पीड़िता का पिता हरियाणा रोडवेज में कंडक्टर की नौकरी करता है। उसके छोटे एक भाई व एक बहन को  उसके मामा ले गए। दो बहन व एक भाई यही पर रहता था।

जिन्हें सौतेली मां ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। जो फिलहाल अपने मामा के बेटे के पास रहकर पढ़ाई कर रहे है। लेकिन सौतेली मां को इनका यहां रहना भी रास नही आया तो अज्ञात दो युवकों को अपने साथ लेकर वहां पहुंच गई। जिन्होंने घर में अंदर घुसकर छात्रा को डंडों से पीटना शुरु कर दिया। इस मामले को लेकर सिटी थाना पुलिस ने छात्रा के अदालत में बयान दर्ज कराए। जिसके बाद पोस्को एक्ट सहित विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी मां व उसके भाई की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरु कर दिए है। देखना यह  होगा कि पुलिस आरोपियों को कब तक गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा पाती है।


 

Rakhi Yadav