गुड़गांव- नामी स्कूल में बच्ची से छेड़छाड़

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 09:49 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): यहां एक नामी स्कूल में बच्ची के साथ स्कूल की कर्मी द्वारा छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है। बच्ची के पिता की शिकायत पर महिला थाना सेक्टर-51 पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। वहीं स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को जांच के लिए स्कूल के सीसीटीवी की फुटेज भी सौंपी है। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


गुडग़ांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी पांच साल की बेटी सेक्टर-51 क्षेत्र के एक नामी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है। स्कूल में उसके साथ स्कूल की कर्मी ने छेड़छाड़ की है। आरोपी कर्मी स्कूल में नियुक्ति आउट सोर्सेज पर है। वह यहां गांव वजीराबाद सेक्टर 52 नजदीक माता चौक पर रहती है। पीडि़त पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। पुलिस ने स्कूल में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी प्रबंधन से ले ली है। वहीं प्रबंधन ने भी पुलिस से मामले में छानबीन करने व दोषी को सजा देने के लिए कहा है। 


स्कूल की डायरेक्टर का कहना:
वहीं मामले में स्कूल की डायरेक्टर सुधा गोयल का कहना है कि बच्ची के पेरेंटस 16 अगस्त को स्कूल आए थे। उनको शंका थी कि उनकी बच्ची के साथ स्कूल में बैड टच किया है। जिस पर स्कूल प्रबंधन, जीएम, एस्टेट मैनेजर सहित स्कूल के अधिकारी बच्ची के पिता को लेकर पुलिस स्टेशन गए और पुलिस को मामले में जांच करने को कहा। स्कूल प्रबंधन ने ही पुलिस को स्कूल में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी पुलिस को सौंप दी है। स्कूल प्रबंधन ऐसी शिकायतों पर जीरो टोलरेंस है, दोषी को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। 


पड़ोसी युवक ने की बच्ची से की छेड़छाड़ 
गुडग़ांव, (ब्यूरो): सोहना क्षेत्र में चार साल की बच्ची के साथ अश£ील हरकत करने व छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है। बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। सोहना की एक कॉलोनी वासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसके समीप ही साहिल नाम का युवक रहता है। जिसने उसकी चार साल की बेटी के साथ गलत नियत से अश्लील हरकत व छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static