सनसनीखेज: नाबालिग रेप पीड़िता ने मिट्टी का तेल डाल किया आत्मदाह(Video)

5/10/2018 6:54:45 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): 14 वर्षीय नाबालिग रेप पीड़िता के आत्मदाह से सनसनी इलाके में सनसनी फैल गई। इलाज के दौरान दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में पीड़िता की मौत हो गई। जिससे आहत होकर लड़की ने खुद को आग लगा ली। घर में आग लगने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 



मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है जहा मंगलवार देर रात एक नाबालिग को उसी के पड़ोसी ने अपनी हवस का शिकार बनाया।  रेप की घटना के बाद पीड़िता ने शर्मिंदगी महसूस करते हुए मौत को गले लगा लिया। आरोप है कि 14 साल की नाबालिग को उसी के पड़ोस वाले एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना के बाद सहमी पीड़िता ने अपनी मां को अपनी आपबीती बताई, लेकिन इससे पहले मां कुछ कर पाती, पीड़िता ने मिटटी का तेल डाल कर खुद को आग के हवाले कर दिया।

घटना के बाद पीड़िता को पहले फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी भी सन्न रह गए। मृतका के बयान पर आरोपी पड़ोसी युवक के खिलाफ 4 पोक्सो एक्ट और 306 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

Shivam