मासूम का अपहरण कर ऑटो चालक ने किया रेप

4/15/2024 7:16:07 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): लेजर वैली पार्क के पास से एक मासूम का अपहरण कर रेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी मासूम का अपहरण करने के बाद फरीदाबाद रोड की तरफ ले गया था। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और मासूम को खोजते हुए आरोपी तक पहुंच गई और एक घंटे में ही मासूम को बरामद कर लिया, लेकिन जब तक पुलिस आरोपी तक पहुंच पाती तब तक आरोपी अपनी गंदी हरकत करने में कामयाब हो गया। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान मूल रूप से उन्नाव उत्तर प्रदेश के रहने वाले 26 वर्षीय राम अवतार के रूप में हुई। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह ऑटो चलाता है और वह सवारी छोड़ने के लिए लेजरवैली पार्क के पास गया था। यहां दोपहर के वक्त उसे चार साल की बच्ची खेलती हुई दिखाई दी जिसका उसने अपहरण कर लिया। कुछ ही दूरी पर मौजूद मां को जब खेलती हुई बच्ची नहीं मिली तो इसकी सूचना उसने सेक्टर-29 थाना पुलिस को दी। 

 

पुलिस ने सूचना मिलते ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो आरोपी का पता लग गया जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। डीएलएफ फेज-1 क्षेत्र में पीसीआर राइडर द्वारा काबू कर लिया गया और बच्ची को बरामद कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

Content Editor

Pawan Kumar Sethi