नौ साल की बच्ची के साथ रेप व जान से मारने की धमकी

2/28/2024 6:22:28 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): नौ साल की बच्ची के साथ रेप करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पश्चिम बंगाल मूल की महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ झुग्गियों में रहती है। उसके पड़ोस में ही पश्चिम बंगाल मूल का नजीमुल भी रहता है, जो साफ-सफाई का काम करता है। बीती 25 फरवरी को रात को नजीमुल महिला की नौ वर्षीय बेटी को बहला-फुसलाकर अपने कमरे में लेकर गया। जहां उसने बच्ची के साथ रेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बच्ची जब घर पहुंची तो उसने अपनी मां को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने मां की शिकायत पर आरोपी पर सेक्टर-51 महिला थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 

वहीं पुलिस ने आरोपी को बुधवार गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश कर दिया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। जांच अधिकारी सरला ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। किशोरी का मेडिकल करवाने के बाद कोर्ट में 164 के बयान दर्ज करवाएं गए। आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Content Editor

Pawan Kumar Sethi