सेलून गई नाबालिग से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

8/5/2022 5:39:05 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो) : सेलून में गई नाबालिग से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। 24 घंटे तक नाबालिग के गुमसुम रहने पर जब माता-पिता ने इस बारे में पूछा तो नाबालिग ने आपबीती बताई। इसकी शिकायत सेक्टर-56 थाना पुलिस को देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता भारत का ओवरसीज सिटीजन है। उनका परिवार सेक्टर-56 थाना एरिया में रहता है। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी 15 साल की बेटी पास के ही एक सेलून पीचिस क्रीम में हेड मसाज कराने गई थी। यहां शिवम नामक युवक मसाज कर रहा था। आरोप है कि मसाज करने के दौरान उसने मौके का फायदा उठाया और नाबालिग के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस पर वह घबरा गई और सेलून से घर आ गई। घर आने के बाद वह गुमसुम हो गई।

 

माता-पिता ने जब नाबालिग को देखा तो पहले उन्हें लगा कि नाबालिग किसी अन्य कारण से चिंता में है। जब अगले दिन तक नाबालिग की हरकत में सुधार नहीं हुआ तो उसकी मां ने पूछा जिसके बाद नाबालिग ने आपबीती बताई। इस बारे में दंपत्ति ने आपस में बात की और सेलून के मालिक को इस घटना के बारे में बताया जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

Content Writer

Pawan Kumar Sethi