6 महीने से नाबालिगा से होता रहा दुष्कर्म, आरोपी के पिता ने डंडा मारकर किया बेहोश

9/14/2020 10:29:45 PM

इसराना (बलराज): पानीपत के इसराना क्षेत्र के एक गांव में एक पड़ोसी युवक द्वारा नाबालिगा के घर में घुसकर उसे उठाकर पास के घेर में ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वहीं पीड़िता के भाई के साथ मारपीट करने व आरोपी युवक के पिता पर पीड़िता के सिर में डंडा मार कर बेहोश करने का आरोप है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसके साथ करीब छह माह से जबरदस्ती दुष्कर्म करता रहा है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा आरोपी युवक समेत दो के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्जकर कार्रवाई की है। 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी उम्र सोलह साल है, वह 11वीं कक्षा की छात्रा है। उसके घर के पास रह रहा एक युवक उसे करीब छह माह से परेशान कर रहा था। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक शनिवार की रात उसके घर में घुस गया व उसे जबरदस्ती उठा कर घेर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। करीब जब वह आधे घंटे बाद घर आई तो युवक उसके साथ घर पहुंच गया। 

आरोप है कि घर पहुंचने पर आरोपी युवक व उसके भाई के बीच मारपीट हुई, जिसमें दोनों को चोटें आई है। विवाद के चलते तभी अचानक आरोपी का पिता भी पहुंंच गया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी के पिता ने उसके सिर पर डंडे से हमला किया, जिसे वह बेहोश हो गई। पीड़िता ने शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी युवक उसके साथ करीब छह माह से जबरदस्ती दुष्कर्म कर रहा था। 

पुलिस ने पीड़िता नाबालिगा की शिकायत पर युवक हरेंद्र समेत दो के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

 

Shivam