सेल्फी के चक्कर में नाबालिग युवकों ने गंवाई जान, ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर खींच रहे थे फोटो

1/19/2023 6:53:33 PM

करनाल : जिले के गांव डिंगा खेड़ा गोगड़ीपुर फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से दो नाबालिगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रेक किनारे सेल्फी ले रहे थे और उसी समय यह हादसा हो गया। वहीं परिजनों का कहना है कि यह हादसा रेलवे लाइन पार करते समय हुआ है। घटना की सूचना मिलने के बाद जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

सेल्फी लेने की बात को परिजनों ने नकारा

 

जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को गांव रेर कलां निवासी तुषार व करनाल की मंगल कालोनी निवासी नवीन घोघड़ीपुर फाटक को क्रॉस कर रहे थे। तभी अचानक एक ट्रेन आई और दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और उन्होंने स्टेशन मास्टर को इसकी जानकारी दी। इसके बाद जीआरपी मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया।

 

कूड़ा बीनने का काम करते थे दोनों मृतक

 

मृतक नाबालिग के परिजनों ने बताया कि तुषार और नवीन घोघड़ीपुर फाटक को क्रॉस कर रहे थे। इस दौरान ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों मृतक कूड़ा बीनने का काम करते थे। बताया जा रहा है कि दोनों रेलवे ट्रैक के किनारे सेल्फी ले रहे थे। जांच अधिकारी महावीर सिंह ने बताया कि दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Gourav Chouhan