नौकरी के नाम पर नाबालिगा की खरीद-फरोख्त व गैंगरेप

1/30/2018 12:27:04 PM

फरीदाबाद(ब्यूरो): घरेलू कामकाज करवाने की आड़ में एक नाबालिग लड़की को बार-बार बेचने और उसके साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़िता के साथ हो रही घटना की शिकायत किसी ने फोन पर चाइल्ड हेल्पलाइन से की थी जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को आरोपियों के चंगुल से मुक्त करवाने के बाद बी.के अस्पताल में दाखिल करवाया। महिला थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक चाइल्ड हैल्पलाइन को किसी ने शनिवार रात को फोन कर बताया था कि धीरज कालोनी के टीटू नगर में 15 वर्षीया लड़की को बंधक बनाकर रखा है। इस पर रविवार सुबह सैक्टर-31 पुलिस ने लड़की को आरोपियों के चंगुल से छुड़वाया। मूलरूप से झारखंड की रहने वाली लड़की ने बयान दिया कि उसे 2 वर्ष पहले उसकी नानी से 5000 रुपए में सुरेंद्र नाम का युवक खरीदकर दिल्ली लाया था। दिल्ली में करीब 2 वर्ष तक उससे घरों में झाड़ू-पोछा करवाने के साथ उसके साथ रेप किया गया।

इसके बाद कुछ दिन पहले 30 हजार में मिश्रा नाम का युवक खरीदकर यहां ले आया। यहां उसके साथ सुरेंद्र व मिश्रा दोनों ने रेप किया। आरोपी लड़की के अलावा 5 और महिलाओं को टीटू नगर में रखे हुए था लेकिन जब पुलिस ने छापा मारा तो यह महिलाएं वहां नहीं मिली। लड़की के बयान पर महिला थाने की पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की एक स्पैशल टीम झारखंड रवाना हो गई है। वहीं, दूसरी टीम फरीदाबाद व दिल्ली में आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं।