नाबालिग युवती से वेश्यावृत्ति करवाने के अारोप में महिला, किन्नर सहित तीन काबू

4/3/2017 10:21:47 PM

पानीपत (अनिल सैनी):बीते डेढ़ माह से एक नाबालिग युवती को कमरे में बंद करके उससे वेश्यावृत्ति करवाने के आरोप में पानीपत मॉडल टाउन पुलिस ने एक किन्नर और एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। नाबालिक युवती मूलरूप से आसाम की रहने वाली है जो करीब डेढ़ माह पहले अपनी एक दोस्त के साथ दिल्ली में रहने वाली अपनी एक भाभी के पास आई थी जहां से उसे पानीपत की रहने वाले आरोपियों को 15000 रूपये में बेच दिया गया था। पुलिस के मुताबिक युवती आरोपियों के चंगुल से भागकर पुलिस चौकी पहुंची थी जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दबिश देते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। युवती को बाल संरक्षण समिति के सुपुर्द किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। 

पानीपत मॉडल टाउन पुलिस के हत्थे चढ़ी इस महिला, किन्नर और इस व्यक्ति पर जो आरोप लगे हैं वह बेहद गंभीर है और परिजनों को अपने बच्चों की सुरक्षा के प्रति सचेत करने पर मजबूर करने वाले हैं। आरती, जितेंद्र वर्मा और शुभम नाम का किन्नर पानीपत के आरकेपुरम क्षेत्र में एक किराए का मकान लेकर उसमें पिछले काफी समय से वेश्यावृत्ति का धंधा संचालित कर रहे थे। पुलिस की माने तो इन्होंने मूलरूप से आसाम की रहने वाली 15 साल की एक लड़की को करीब डेढ़ महीने पहले 15000 में खरीदा था और उसे आरकेपुरम स्थित उसी मकान के एक अंधेरे कमरे में रखा गया था जहां वेश्यावृत्ति का धंधा चलाया जा रहा था। 

पैसों की लालच में अंधे हो चुके इन तीनों लोगों द्वारा नाबालिक युवती को हवस के पुजारियों के सामने रोज कई बार परोसा जाता था और मोटी राशि कमाई जा रही थी। बताया जा रहा है कि युवती इन तीनों की आंख में धूल झोंककर बीते दिन पुलिस चौकी जा पहुंची थी और आपबीती बताई जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के अड्डे पर दबिश देते हुए महिला आरती रानी अड्डे के संचालक जितेंद्र वर्मा और किन्नर शुभम को गिरफ्तार किया था आज तीनों आरोपियों का पानीपत के सामान्य अस्पताल में मेडिकल करवाया गया जिसके बाद उन्हें अदालत में भी पेश किया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों पर संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है युवती को जिला बाल कल्याण समिति के सुपुर्द किया गया है जहां उसकी काउंसलिंग की जा रही है।