पलवल की नाबालिगा से हरिद्वार में बलात्कार, फिर ईंट से किए ताबतोड़ वार

11/8/2018 6:46:29 PM

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): पलवल से एक एेसी वारदात सामने अाई है कि जिसे जानकर अापकी रुह कांप जाएगी। अारोपी ने पहले तो एक नाबालिगा को प्यार के जाल में फंसाया। उसके बाद वे उसे घर से भगा ले गया और उसके साथ हरिद्वार में बलात्कार करता रहा। जब उसका दिल भर गया तो अारोपी ने नाबालिगा के सिर में ईंट मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर अारोपी अपने घर पलवल अा गया, जहां परिजनों के साथ पुलिस के सामने अारोपी ने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने  निशानदेही से लड़की का शव बरामद कर अारोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार लड़की के परिजन रोनीजा गांव निवासी धर्मसिंह ने 21 अक्तूबर को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसी के गांव के अमित ने उसकी 16 वर्षिय बेटी को बहला- फुसला कर कहीं ले गया है। जिसके खिलाफ पुलिस ने धारा 363 - 366 ,तथा 120 B के  तहत मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही थी। पुलिस के मुतबिक लड़का और लड़की दोनों के पास मोबाइल नहीं था इस लिए वे उनकी लोकेशन ट्रेस नहीं कर पाए। 

अधिकारी ने बताया कि जांच चल ही रही थी कि अारोपी अमित ने खुद अाकर अदालत में पेश होकर सरेंडर कर दिया। उसने स्वीकार किया कि वे ममता को अपने साथ भगाकर ले गया था। कई दिनों तक वे उसके साथ हरिद्वार रहा जहां उसने मृतका को हवस का शिकार बनाया। फिर उसे नदी के किनारे ले गया जहां उसके सिर पर ईंट मार कर हत्य़ा कर दी। पलवल पुलिस ने मृतका की शिनाख्त कर शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने अारोपी के खिलाफ अपहरण , रेप , हत्या तथा शव को खुर्दबुर्द करने का मामला दर्ज किया है। जिसके तहत उसे दस साल या उससे अधिक की सजा हो सकती है। 

Deepak Paul