BPS मेडिकल कॉलेज की दादागिरी, कवरेज करने पहुंची मीडिया से बदसलूकी(Video)

1/2/2018 6:11:17 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): भक्त फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज में पत्रकारों से बदसलूकी की गई। सिक्योरिटी गार्डों को बुलाकर कवरेज करने आए पत्रकारों को बाहर निकाला गया। दरअसल कुछ दिन पहले कॉलेज में पढ़ने वाली कश्मीर की रहने वाली छात्रा इरफ़ान ऋषि ने मेडिकल के वीसी को ई-मेल पर पत्र भेजकर मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर डॉ जयपाल माजरा के खिलाफ शिकायत देकर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी।

जिसको लेकर महिला आयोग की टीम जांच करने के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंची थी। वहीं पत्रकार भी कवरेज करने के लिए वहां पहुंचे थे जिन्हें मेडिकल कॉलेज से बाहर निकाल दिया गया। 

उल्लेखनीय है कि छात्रा के आरोप के बाद मेडिकल कॉलेज के निर्देशक ने मीडिया के कॉलेज में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया था। इतना ही नहीं सूचना बोर्ड पर एक स्लिप भी लगाई थी जिसमें लिखा था कि बिना परमिशन के कोई भी मीडिया कर्मी अस्पताल में नहीं आ सकता। वहीं सोनीपत के एमपी समेत जिला अध्यक्ष ने इस मामले में जांच की बात की थी लेकिन अभी तक कोई संज्ञान नहीं लिया गया है। अस्पताल में आए दिन कई हादसे होते रहते हैं। डायरेक्टर डा. पी. एस. गहलोत अपने मनमाने नियम बनाते रहते हैं।