कोठी में काम दिलाने के बहाने नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म(VIDEO)

7/19/2018 4:45:16 PM

गुरूग्राम(सतीश कुमार): साइबरसिटी गुरुग्राम के सदर थाना में एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के मुताबिक वारदात 16 जुलाई की है। जब पीड़िता अपने घर में अपनी बहन के बच्चों को खाना खिला रही थी। उसी दौरान पड़ोस में नाई की दुकान चलाने वाला शबीर उसके पास आया और एक कोठी में काम दिलाने के बहाने ले गया। पीड़िता ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी उसे कोठी में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा।

इतना ही नहीं पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और अपनी बहन को सारी आपबीती बताई।  उसकी शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की लाख सख्ती के बावजूद गुरुग्राम में दुष्कर्म की वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले में हरियाणा सरकार ने फांसी का भी प्रावधान किया है। फिर भी इस तरह की वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।  हालांकि ऐसे मामलों में पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार तो कर लेती है लेकिन कानूनी पेचिदरियों का फायदा उठाकर ये बच निकलते है। 

Rakhi Yadav