पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश दीपक को दबोचा

10/20/2020 4:14:16 PM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा की सोनीपत पुलिस को आज बड़ी कामयाबी मिली है। नारकोटिक्स सेल ने मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश दीपक निवासी पांची जाटान को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। यह मुठभेड़ सोनीपत के गोहाना बाईपास रोड पर हुई। इस मुठभेड़ में दीपक को गोली लगी, जिसके बाद अब उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक दीपक पर गुरुग्राम में सोनू मलिक नाम के इंस्पेक्टर पर फायरिंग करने का मामला भी दर्ज है और यह सोनीपत में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था, लेकिन एक गुप्त सूचना पर जब सोनीपत की नारकोटिक सेल टीम इसका पीछा कर रही थी तो गोहाना बाईपास रोड पर इसने पुलिस पर फायरिंग की। इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए इसके एक पैर में गोली मारी।

PunjabKesari, haryana

गोली लगने के बाद यह है वहीं गिर गया और गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के बाद इसे सोनीपत के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से इसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। दीपक के कब्जे से 1 कंट्री मेड पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी पुलिस ने बरामद किए है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितिका खट्टर ने दीपक की रंजिश सोनीपत के रहने वाले कई बदमाश व प्रोपर्टी डीलर थे, यह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देता उससे पहले ही यह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस के मुताबिक रामकरण गैंग का मुखिया रामकरण इसका मुख्य टारगेट था। 


vinod kumar

Related News