पहले रास्ते पूछने के बहाने रोकी गाड़ी, आंखों में डाली मिर्च...फिर गाड़ी लेकर फरार हुआ बदमाश

3/27/2024 10:18:34 AM

टोहाना(सुशील) : शहर के रतिया रोड पर दिन दहाड़े पिस्तौल के बल पर तीन बाइक सवार लोगो ने कार सवार से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने गाड़ी सवार युवक मोनू से पहले रास्ता पूछा। उसके बाद उसकी आंखों में मिर्च गिराकर उसे अंधा कर दिया। उसके बाद युवक पर फायरिंग की गई और एक गोली युवक के हाथ पर लगी। इसके बाद तीनों बाइक सवार युवक कार छीनकर फरार हो गए। पीड़ित युवक मोनू का आरोप है कि उसकी गाड़ी में 11 लाख रुपए की नकदी रखी हुई थी और दो मोबाइल फोन थे। 

युवक को गंभीर हालत में टोहाना के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। मोनू ने बताया कि वह जाखल इलाके की तरफ जा रहा था, इतने में बाइक पर तीन युवक सवार होकर आए और उसे रास्ता पूछने लगे। जैसे ही उसने कार का दरवाजा खोला तो युवकों ने उस पर मिर्च फेंक दी और उसे दिखाई देना बंद हो गय, जिसके बाद एक युवक ने पिस्तौल से फायरिंग की और उसके हाथ पर गोली।

 मोनू ने बताया कि उसके बाद उसने हमलावर युवकों के हाथ जोड़ तब जाकर उन्होंने उसकी जान बक्शी और वह वहां से भाग कर आया। फिलहाल पुलिस को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। टोहाना के रतिया रोड ग्रीन वैली स्कूल के पास किया है घटना बताई गई है।  डीएसपी शमशेर सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है तथा जांच शुरू कर दी है। 

Content Writer

Isha