प्याऊ से पानी पिना पड़ा भारी, बदमाश ले उड़ा बाइक

8/24/2021 3:28:05 PM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): जिले में लगातार बाइक चोरी का ग्राफ बढ़ते जा रहा है। इसी प्रकार चेन स्नेचिंग एवं पर्स छीनने की घटनाएं भी बढ़ रही हैं। बावजूद पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि एक बाइक सवार सडक़ पर वाहन खड़ा कर प्याऊ पर पानी पीने गया और इसी बीच उसकी आंखों के सामने बदमाश बाइक लेकर चंपत हो गया। 

कसौला थाना पुलिस को अलवर जिले के गांव झाकड़ा राजगढ़ निवासी रघुबीर सिंह ने बताया कि वह अपने घर जा रहा था तभी रास्ते में बखापुर गांव में जयगुरु आश्रम के समीप प्यास लगने पर वह बाइक सडक़ पर खड़ा कर प्याऊ पर पानी पीने लगा। इसी बीच एक बदमाश उसकी बाइक लेकर चंपत हो गया। उसने उसका पीछा कियास, लेकिन वह भाग गया। 

वहीं धारूहेड़ा में महेश्वरी के विकास नगर निवासी कैलाश सिंह ने बताया कि वह बिल जमा करने बिजली बोर्ड कार्यालय गया था और मात्र दस-पंद्रह मिनट में ही कोई उसकी बाइक चोरी कर ले उड़ा। इसी प्रकार रेवाड़ी के सेक्टर एक में खोल खंड के गांव अहरोद निवासी नरेंद्र लाइसेंस रिन्यू कराने सचिवालय आया था और जब वापस लौटा तो बाइक गायब मिली। बढ़ते अपराध से लोग पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

vinod kumar