Sonipat : बदमाशों की गैस कटर से तिजोरी काटने की कोशिश हुई नाकाम, CCTV में हुए कैद

3/14/2023 3:18:15 PM

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत पुलिस चोरों के सामने नतमस्तक होती हुई नजर आ रही है। कुछ दिन पहले सोनीपत के गांव मोहाना स्तिथ पीएनबी बैंक में चोरों ने सेंध लगाने की कोशिश की तो वहीं देर रात दो अज्ञात चोरों ने सोनीपत से खरखोदा के रोहतक रोड पर स्थित दी सोनीपत सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक में गैस कटर से बैंक की तिजोरी के काटने की कोशिश की। तिजोरी मजबूत होने के चलते चोर यहां से कैश चोरी करने नाकाम साबित हो गए। चोरी की ये करतूत बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने बैंक मैनेजर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।


बैंक में कई बार चोरी की घटनाए सामने आ चुकी है

बता दें कि इससे पहले किस बैंक में कई बार चोरी की घटना सामने आ चुकी हैं और पुलिस अभी तक उन चोरों को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है जिन्होंने उन चोरी की वारदातों को अंजाम देने की कोशिश की थी।

बैंक मैनेजर रमेश चंद्र देशवाल ने पुलिस में शिकायत दी है कि उनके बैंक में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाई है और बैंक से एक सीपीयू और तीन मॉनिटर चोरी किए हैं। इससे पहले भी बैंक में कई बार चोरी की वारदात हो चुकी हैं। हमने इस पूरे मामले में पुलिस ने कई बार शिकायत दी है लेकिन चोरों का अभी तक पता नहीं लग पाया है। 

वहीं थाना प्रभारी सुनील कुमार ने फोन पर बताया कि हमने बैंक मैनेजर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटवी के माध्यम से चोरों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana