बदमाशों ने रॉड से हमला कर लूटा ट्रक व नकदी

2/20/2017 1:59:48 PM

सोनीपत:गांव रोहट के पास कार सवार 3 बदमाश ट्रक चालक पर हमला करके एल्युमिनियम के स्क्रैप से भरा ट्रक, 40,000 रुपए की नकदी और अन्य सामान लूट ले गए। चालक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने जांच के बाद लूट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए प्रयास शुरू कर दिया है। करनाल के गांव गुगटो निवासी रमेश कुमार ने बताया कि वह वीरवार रात को अपने ट्रक में एल्युमिनियम कास्क्रैप भरकर फरीदाबाद से जगाधरी के लिए चला था। देर रात जब वह गांव रोहट के पास पहुंचा तो इसी दौरान कार सवार 3 युवकों ने अपनी कार को उसके ट्रक के आगे अड़ाकर रोक दिया। ट्रक के रोकते ही कार से उतरे 3 युवकों ने उसे पकड़ लिया। उन्होंने उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। 

उसे घायल करने के बाद बदमाश उसका ट्रक, 40,000 रुपए की नकदी व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। उसने मामले से अपने परिजनों व पुलिस को अवगत करवाया, जिस पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने उसके बयान पर लूट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों का पता लगाने के लिए प्रयास शुरू कर दिया है। 

 

सुनसान स्थान पर पहुंचने के बाद की वारदात 
शक जताया गया हैै कि बदमाश चालक का पहले से पीछा कर रहे थे। जब वह सुनसान स्थान रोहट नहर के पास पहुंचा तो इसी दौरान उन्होंने उसे रुकवा लिया और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया चालक ने एल्युमिनियम में भरा ट्रक, 40,000 रुपए की नकदी और अन्य सामान लूटने की शिकायत दी है। जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों का पता लगाने के लिए प्रयास किया जा रहा है।