लड़की को चेन स्नैचिंग का विरोध करना पड़ा महंगा, बदमाशों ने चाकू से की हत्या(VIDEO)

11/25/2019 4:21:25 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है, ताजा मामला गोहाना रोहतक रोड बाई पास का है, जहां चेन स्नैचिंग का विरोध करने पर बदमाशों ने लड़की पर हमला कर दिया, इससे उसकी मौत हो गई। दरअसल, रोहतक की रहने वाली 22 वर्षीय शिवानी गोहाना में अपने दोस्त के पास कुछ जरुरी कागजात देने के लिए आई थी और वापस गोहाना से रोहतक जा रही थी। 



शिवानी रोहतक बाई पास के पास अपने दोस्त के साथ बस का इंतजार कर रही थी की तभी दो युवक एक बाइक पर आए और उन्होंन शिवानी के गले की चेन छीनने की कोशिश, इसका जब शिवानी ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई, घटना को अंजाम देने के बाद स्नैचर मौके से फरार हो गए। 



इसके बाद शिवानी का दोस्त राहुल व उसकी पत्नी उसे गोहाना के सरकारी हस्पताल में लेकर पहुंचे,  जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच कर रहे गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया इस मामले में अभी जांच की जा रही है। शिवानी रोहतक की रहने वाली है, उसके परिजनों को बुलाया गया है। जिस के बाद आगे की करवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि राहुल और उसकी पत्नी से पूछताछ की जा रही है। 

Edited By

vinod kumar