मोबाईल शॉप पर बदमाशों ने बोला धावा, घटना सीसीटीवी में कैद

11/8/2017 4:00:40 PM

फरीदाबाद( अनिल राठी): आए दिन कोई न कोई दुकानदार-व्यापारी आदि बदमाशों का शिकार हो जाते हैं। इसी क्रम में आज एक दुकानदार से बदमाशों ने मारपीट करना शुरु कर दिया जब वह दुकान बंद करने की तैयारी में था। यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी स्थित सेल पॉइंट मोबाइल शोरूम की है। जहां दुकानदार अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था वहीं 4 बदमाश आए दुकानदार पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।



दुकान के मालिक ने बताया कि, वह कल रात करीब 9:15 मिनट बजे रोज की तरह घर जाने की तैयारी कर रहा था, तभी तीन युवक शोरूम के अंदर घुस आए और दुकानदार की गिरेबान पकड़ ली। वह कुछ समझ पाता तभी चौथा नकाबपोश बदमाश आया और उसने आते ही हमला कर दिया। दुकान मालिक को पिटता देख वहीं मौजूद उसके भाइयों हितेश तथा राहुल बचाने आए तो बदमाशों ने उनको भी पीट दिया। शोर मचाने पर जब बाहरी लोगों की आहट सुन कर बदमाश ने जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

वहीं पड़ोसी दुकानदार की माने तो बदमाश मोबाइल शोरूम में घुसने से पहले अपनी लग्जरी गाड़ी का तेज आवाज में ऑडियो चलाकर काफी हंगामा कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि, लूटपाट के इरादे से आए बदमाशों की हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके आधार पर उनमें से एक की पहचान हो गई है। पुलिस जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार करेगी।