पिज्जा स्टोर में घुसकर फायरिंग कर मारपीट करने व लूट करने का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 08:05 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): पिज्जा स्टोर में घुसकर सगे भाइयों समेत पांच पर हमला करने, फायरिंग कर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। घायलों को पटौदी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत को देखते हुए गुड़गांव के सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में गांव खंडेवला निवासी अनिल कुमार ने बताया कि उसकी हेलीमंडी में स्टार पिज्जा के नाम से दुकान है। 16 मार्च की रात को वह अपने भाई रवि व लेबर गगन, भूरा व बबलू के साथ दुकान पर मौजूद था। इस दौरान गांव खंडेवला निवासी कपिल राठी, नवीन व चार अन्य आरोपी आर्टिगा गाड़ी से आए और उन पर हमला कर दिया। आरोप है कि उन्होंने लाठी-डंडों से उन पर हमला कर तोड़फोड़ की। आरोपियों ने उन पर फायरिंग भी की, लेकिन वह बच गए। आरोप है कि आरोपियों ने दुकान में घुसकर उनके गल्ले में रखे करीब 30 हजार रुपए लूट लिए। जाते हुए आरोपियों ने उनकी स्विफ्ट गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

 

पटौदी थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपियों का पहले से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा है। रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। प्रारंभिक जांच के दौरान गोली चलाने व लूट का कोई सुराग नहीं मिला है। मामले की जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static