बदमाशों ने वर्कर की आंखों में मिर्ची स्प्रे छिड़ककर किया लूटपाट का प्रयास, मंसूबे में नाकाम बदमाश हुए फरार

12/23/2022 9:20:37 AM

पानीपत : आए दिन बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां पानीपत जिले में वीलाल कॉम्प्लेक्स स्थित तारों की दुकान में दिनदहाड़े नकाबपोश दो बदमाशों ने लूटपाट का प्रयास किया लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। बदमाशों ने कर्मचारी पर मिर्च पाउडर छिड़का, लेकिन वह सतर्क था। उसने दोनों बदमाशों का मुकाबला किया। इससे मंसूबे में नाकाम बदमाश भाग गए। इसके बाद कर्मचारी ने वारदात की सूचना दुकान मालिक को दी।

जानकारी के मुताबिक निवासी मानिक ने बताया कि करीब एक साल से उसकी ताऊ देवी लाल कॉम्प्लेक्स में तार की दुकान है। उसके मामा उमेश उर्फ लक्की भी दुकान में पार्टनर हैं। उनकी दुकान पर अशोक काम करते हैं। वीरवार को वह अपने मामा के साथ निजी काम से दिल्ली गया था। अशोक ने सुबह दुकान खोली। दोपहर दुकान पर दो युवक आए। दोनों युवक तार दिखाने की बात कहने लगे। अशोक तार दिखाने लगा तो आरोपियों ने उस पर मिर्च पाउडर स्प्रे कर दिया और लूटपाट करने की कोशिश की, लेकिन अशोक ने उनके साथ मुकाबला किया, जिससे नाकाम बदमाश भाग गए।

अशोक ने बताया कि दोनों कभी कोई तार दिखाने की बात कहते तो कभी कोई तार देखते। इससे शक हो गया था और उसने सर्तकता बरतनी शुरू कर दी थी। वह तार दिखाने ही वाले थे कि बदमाशों ने घूमते ही स्प्रे कर दिया, लेकिन किसी तरह बचाव कर शोर मचा दिया। इसके बाद दोनों बदमाश खाली हाथ फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana