बदमाशों ने घर में घुसकर युवती से मारपीट कर फाड़े कपड़े, फिर दीवार पर लिखा-50 लाख दो वरना...

4/30/2023 3:55:59 PM

पानीपत : आए दिन बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां पानीपत जिले के गांव में चार नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर अकेली युवती के साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए। बदमाश यही नहीं रुके उसके बाद उन्होंने युवती के हाथ-पैर बांधकर उसे चारपाई पर बांध दिया। पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर एक नामजद व चार-पांच अन्य के खिलाफ आठ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।


दीवारों पर लिखा कि 50 लाख रुपए दो, नहीं तो...

शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि वह बीकॉम पास है। उसकी मां खेत में गई थी। वह घर पर अकेली थी। इसी बीच बदमाश घर की कुंडी तोड़कर अंदर घुस आए। उसके साथ मारपीट करने लगे। उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके बाल काट दिए। बदमाशों ने चुन्नी से उसके हाथ-पैर बांध दिए। उसके कपड़ों मे रेत व बजरी डाल दी। उसके बाद उसे चारपाई पर बांध दिया। बदमाशों ने घर के दस्तावेज जला दिए। दोनों ने दीवारों पर लिखा कि 50 लाख रुपए दो, नहीं तो परिवार सहित जान से मार देंगे। पुलिस में शिकायत दी तो परिवार को बदनाम कर देंगे। आरोपी कुछ दस्तावेज और 50 हजार रुपए लेकर भाग गए।

पीड़िता युवती ने बताया कि करीब एक घंटे बाद उसकी मां खेत से लौटी और उसके हाथ-पैर खोले। उसे मेडिकल के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया और उसका इलाज कराया। जिसके बाद वह थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana