खुले में शौच करने से रोका तो बदमाशों ने की तोड़फोड़, फैमिली रेस्तरां में मचाया उत्पात

11/20/2020 4:38:05 PM

रेवाड़ी(मेहेन्द्र): रेवाड़ी-झज्जर राजमार्ग पर गांव मस्तापुर के नजदीक एक फैमिली रेस्तरां पर बीती देर रात बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। कार व बाइक पर सवार होकर आए एक दर्जन बदमाशों ने जमकर तोडफ़ोड़ की। लेकिन उनकी सारी कारगुजारी रेस्तरां के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई।


गांव मस्तापुर बस स्टैंड के पास गोकलगढ़ निवासी देवांशु ने एक माह पूर्व फैमिली रेस्तरां शुरू किया था। इस होटल पर गांव लाला के रवि व उसके साथी खाना खाने के लिए आए थे। वहां खुले में पेशाब करने पर होटल मालिक देवांश ने जब विरोध किया तो उनकी आपस में कहासुनी हो गई। उस समय तो सभी युवक वहां चले गए। लेकिन रात 11 बजे जब होटल बंद करके देवांश चला गया तो वे लाठी-डंडों से लैस होकर पुन: वहां पहुंचे और जमकर तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। उन्होंने शटर तोडऩे का प्रयास भी किया।


इस तोडफ़ोड़ में लगभग ढाई लाख रुपये का नुकसान कर आरोपी फरार हो गए। कर्मचारी होटल के अंदर सोए हुए थे लेकिन डर के मारे उन्होंने शटर नहीं खोला। बदमाशों की तोडफ़ोड़ की सारी कार्रवाई होटल के बाहर लगेे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज के आधार पर बदमाशों द्वारा प्रयोग की गई कार व उनकी पहचान हो चुकी है। कारिंदों की सूचना के बाद होटल मालिक ने मौके पर पहुंचकर इसकी सूचना रोहड़ाई पुलिस को दी। देवांश ने बताया कि आरोपी गांव लाला व जाटूसाना के है। लेकिन शिक़ायत के बावजूद रेवाड़ी पुलिस ने  किसी भी आरोपित को पकड़ने की जहमत नही की है।  

  

Isha