उपद्रवियों ने चौकी में किया हंगामा, होमगार्ड की वर्दी फाड़ी

2/18/2018 5:56:02 PM

पंचकूला(धरणी): पंचकुला के रामगढ़ चौकी में देररात कुछ लोगों नें घुसकर जमकर हंगामा किया और एक होमगार्ड की वर्दी फाड़ दी। बताया जा रहा है कि हंगामा करने वालों में दो महिलाएं और तीन युवक शामिल थे। हंगामा करने वाले लोग चौकी से अपने जानकार को पुलिस कस्टडी से भगाकर ले गए।

जानकारी के मुताबिक, पंचकूला के रामगढ़ की पुलिस चौकी में तैनात पुलिस कर्मचारियों से गोयल स्वीट्स के अखिल गोयल व निखिल गोयल ने पहले गालीगलौच की और उसके बाद मारपीट की।



जब चौकी इंचार्ज पुलिस फोर्स के साथ आरोपियों को पकड़कर ले गए, तो आरोपियों के परिजन चौकी में घुस गए और एक पुलिस कर्मचारी की वर्दी फाड़ दी। आरोपियों नें चौकी में हंगामा किया और आरोपितों को भगाकर फरार हो गए।



चौकी इंचार्ज नें बताया कि आरोपितों ने चौकी में आते ही कुर्सियां वा फाइलें जमीन पर पटक दी और अखिल गोयल ने अपने कपड़े फाड़ लिए। अखिल गोयल ने चुहड़ सिंह का गला पकड़ लिया व वर्दी फाड़ दी। इतने में आरोपियों की मां, पत्नी, और दुकान पर काम करने वाले अन्य दो लोग भी आ गए। सभी ने मिलकर चौकी में तैनात अधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ गालीगलौच व हाथापाई शुरू कर दी।

दोनों औरतों ने महिला होने का फायदा उठाकर धक्कामुक्की कर अखिल व निखिल को छुड़ा लिया। इस दौरान चुहड़ सिंह के दोनों हाथों व शरीर पर गुम चोटें मारी। अखिल गोयल व निखिल गोयल ने वर्दी फाड़ दी। सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाई। चंडीमंदिर पुलिस ने केस दर्ज कर तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो लोग फरार है।