बदमाशों के हौसले बुलंद: दुकानदार से की लाखों की लूट, वारदात सीसीटीवी में कैद

3/30/2021 10:17:37 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर के मंडी मोहल्ले में मंगलवार की शाम तीन बदमाशों ने एक दुकान में घुसकर दो लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए। गन पॉइंट पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले इन 3 बदमाशों में से दो ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखे थे, जबकि इनका तीसरा साथी बिना मास्क लगाए हुए था। 

बताया जा रहा है कि तीनों बदमाशों ने घटनास्थल के कुछ ही दूरी पर अपनी बाइक खड़ी कर रखी थी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश अपनी बाइक पर बैठकर फरार हो गए। जानकारी अनुसार झज्जर के सिलानी गेट क्षेत्र स्थित मंडी मोहल्ले में बंसल वन स्टॉप के नाम से दीपक बंसल की दुकान है। इसी दुकान पर शाम करीब 7:15 बजे तीन बदमाश आए और उन्होंने हथियारों के बल पर दुकानदार दीपक से दो लाख रूपए लूट लिए। लूट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद इन बदमाशों ने दुकानदार दीपक और उसके छोटे भाई का मोबाइल छीन लिया। 

वारदात के समय दुकान में कुछ ग्राहक भी थे, बदमाशों ने इन ग्राहकों के भी मोबाइल फोन गन प्वाइंट पर छीन लिए और फरार हो गए। लूट की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बाद में घटना की सूचना पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को दी। 

सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रभारी नरसिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पूरी घटना की जानकारी हासिल करने के बाद बदमाशों की पहचान के लिए दुकान में लगी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने चारों तरफ की नाकाबंदी भी कराई, लेकिन लुटेरे पुलिस को गच्चा देने में कामयाब हो गए। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam