बदमाशों ने की मकान मालिक की गोली मारकर हत्या, चोरी की नीयत से घुसे थे घर में

12/17/2020 8:29:00 AM

बहादुरगढ़ (प्रवीण) : गांव खरहर में चोरी की नीयत से घर में घुसे 3 बदमाशों ने मकान मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि चोरों को पकडऩे के लिए पड़ोसी ने पीछा किया तो उस पर भी गोली चला दी। गोली के छर्रे उसके पैर में लगे हैं। जख्मी हालत में पड़ोसी को शहर के नागरिक अस्पताल में लाया गया। उधर वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक झज्जर राजेश दुग्गल सहित अन्य पुलिस अधिकारी वारदात स्थल पर पहुंचे और जांच शुरू की।  

जानकारी के अनुसार खरहर निवासी वेदप्रकाश अपने मकान में सो रहा था। मंगलवार की रात करीब डेढ़ बजे 3 बदमाश चोरी की नियत से घर में घुस गए। चोरों की आहट सुनकर वेदप्रकाश की आंख खुल गई। उसने देखा कि 3 युवक घर में घुसे हुए थे। वेदप्रकाश उन्हें पकडऩे लगा तो उनमें से एक युवक ने उस पर तेजधार हथियार से वार कर दिया। वेदप्रकाश ने जब शोर मचाया तो एक बदमाश ने उस पर गोलियां चला दी। वेदप्रकाश पर फायर करने के बाद पकड़े जाने के भय से बदमाश भागने लगे तो पड़ोसी दिलबाग ने चोरों का पीछा किया तो आरोपियों ने उस पर भी गोली चला दी। गोली उसके पैर के पास जा लगी। जिसमें वह जख्मी हो गया। वारदात के बाद वेदप्रकाश के पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। जख्मी हालत में वेदप्रकाश रोहतक पी.जी.आई.एम.एस. ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। 

वहीं मामले का पता लगते ही एस.पी. राजेश दुग्गल, डी.एस.पी. बादली अशोक कुमार, थाना आसौदा प्रबंधक कुलदीप सिंह व सी.आई.ए. प्रथम व द्वितीय की टीम भी मौके पर पहुंची। एस.पी. ने मृतक के परिवार के लोगों व पड़ोसियों से भी बातचीत करते हुए जानकारी जुटाई। उन्होंने पुलिस टीमों को दोषियों को जल्द पकडऩे और वारदात को सुलझाने के लिए हर उचित कदम उठाए जाने को कहा।

 

Manisha rana