सावन कहां है, उसको फोन मिला...बदमाशों ने स्टॉक संचालक सुरेंद्र का अपहरण कर लूटे 2 लाख रुपये

2/4/2024 4:37:41 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ के गांव कानोंदा में एक रोड़ी-क्रशर स्टॉक पर अपहरण और लूट का एक मामला सामने आया है। गाड़ी में सवार होकर आए आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने स्टॉक संचालक का अपहरण कर दो लाख रुपये लूट लिए। बेरहमी से मारपीट करने के बाद संचालक को वापस स्टॉक पर छोड़ गए। इस दौरान स्टॉक पर तोड़फोड़ की गई और डीवीआर भी बदमाश अपने साथ ले गए। पीड़ित ने पुलिस को मामले से अवगत करा दिया है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। साथ लगते ऑफिस के सीसीटीवी फुटेज में बदमाश पीड़ित स्टॉक संचालक के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक यह वारदात दिल्ली के गांव लाडपुर के निवासी सुरेंद्र के साथ हुई है। सुरेंद्र का यहां गांव कानोंदा में जोंती रोड पर सालासर नाम से रोड़ी क्रशर स्टॉक है। शनिवार रात को वह स्टॉक के ऑफिस में बैठा था। रात करीब दस बजे कार सवार सात-आठ युवक वहां आए और शीशा तोड़कर ऑफिस में घुसे। 

पीड़ित सुरेंद्र के अनुसार बदमाशों ने अपना चेहरा ढक कर रखा था। आते ही बोले कि सावन कहां है, उसको फोन मिला। मैंने फोन किया तो सावन ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद हमलावर मारपीट कर मुझे गाड़ी में उठाकर कहीं ले गए। रास्ते में मेरी जेब से करीब दो लाख रुपये निकाल लिए। कुछ देर बाद वापस स्टॉक पर लेकर आए और फिर से मारपीट की। इतना ही नहीं, जान से मारने की धमकी दी। ऑफिस में तोड़फोड़ की और डीवीआर भी उखाड़ ले गए। इस संबंध में पुलिस सावन नाम के शख्स से भी पूछताछ करेगी। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana