Rewari: बदमाशों ने 20 मिनट में 4 पेट्रोल पंपों पर लूट की वारदात को दिया अंजाम, लाखों रुपए लेकर हुए फुर्र

12/12/2022 10:22:13 AM

रेवाडी़ (महेंद्र) : आए दिन बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाइवे पर बदमाशों ने 20 मिनट के अंदर चार पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। एक साथ चार पेट्रोल पंपों पर लूट की वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पहले बदमाशों ने फायरिंग की और 1.22 लाख रुपए लूट ले गए। फायरिंग में पेट्रोल पंप का एक सेल्समैन घायल भी हो गया। 



बताया जा रहा है कि रविवार रात बदमाश कार में सवार होकर शिव पेट्रोल पंप पर पहुंचे और तेल डलवाने की बात कहते हुए सेल्समैन को बुलाया। सेल्समैन हरीश मौके पर पहुंचा तो बदमाशों ने पैसे मांगने शुरू किए। विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिससे हरीश घायल हो गया और बदमाश 40 हजार रुपए लूट ले गए।

वहीं इसके बाद बदमाशों ने कुछ दूर आगे शहीद बिजेन्द्र सिंह पंप पर इसी तरह लूट की वारदात को अंजाम दिया। यहां से बदमाश 22 हजार रुपए सेल्समैन से छीने और जयपुर की तरफ भाग निकले। तीसरी वारदात बदमाशों ने खिजुरी के पास नायरा पेट्रोल पंप पर की और 11 हजार रुपए पिस्टल प्वाइंट पर लूट लिए। नायरा पेट्रोल पंप पर लूट करने के बाद बदमाश सीधे मनोहर पेट्रोल पंप पर पहुंचे और कर्मचारियों पर पिस्टल तान दी तथा 50 हजार रुपए लूटकर भाग गए। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

 


 

Content Writer

Manisha rana