Kaithal: बदमाशों ने आभूषण बनाने वाले कारीगर व उसके बेटे से 15 लाख के गहनों सहित छीनी स्कूटी

3/29/2023 9:10:44 AM

कैथल (जयपाल) : कैथल जिले में आभूषण बनाने वाले मूल रूप से कोलकाता निवासी कारीगर व उसके बेटे के साथ मंगलवार रात को लाल प्यौ पर चार अज्ञात युवकों ने हमला कर स्कूटी छीन ली। बदमाशों ने देर रात आभूषण कारीगर से करीब 15 लाख रुपए के गहने भी छीन लिए। लूटपाट की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शहर में नाकाबंदी भी की गई लेकिन बदमाशों के बारे में कुछ पता नहीं चला। 

बता दें कि लाल पौ निवासी मिराज सर्राफा बाजार में आभूषण कारीगर है। वह रात 8 बजे अपने बेटे तनीम के साथ स्कूटी पर सवार होकर घर जा रहा था। स्कूटी में दुकान से करीब 15 लाख रुपए के जेवरात रखे थे। जब वह लाल पौ पहुंचे तो चार बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। पिता और बेटे के साथ मारपीट की। आरोपी जेवरात सहित स्कूटी लेकर भाग गए। तीन आरोपी स्कूटी पर व एक आरोपी मौके से पैदल फरार हो गया। 

पीड़ित मिराज ने बताया कि करीब एक महीना पहले भी उससे लूटपाट का प्रयास हुआ था। मामले की शिकायत पुलिस को दी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्हें आशंका है कि आरोपियों द्वारा रैकी की गई थी। सुनार एसोसिएशन के प्रधान पवन ने बताया कि पुलिस को मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करके आरोपियों को काबू कर लेना चाहिए। ज्वैलर्स व कारीगर देर रात तक काम करते हैं। ऐसी वारदात से दहशत का माहौल पैदा होगा। सब इंस्पेक्टर रामलाल ने बताया कि लूटपाट की सूचना मिली है। मामले में शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)           

Content Editor

Ajay Kumar Sharma