बदमाशों ने हथियारों के बल पर शराब के ठेके से लुटे 4 लाख रुपए

7/6/2021 11:18:35 AM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में लूट की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है । एक बार फिर से बेखौफ बदमाशों ने बहादुरगढ़ मैं एक शराब के ठेके और फायरिंग कर 4 लाख रुपये लूट लिये और मौके से फरार हो गए। बदमाश जाते-जाते अपने साथ महंगी महंगी शराब की बोतलें भी ले गए। मामला बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 मोड़ के पास स्थित प्रदीप वाइन शॉप का है। जहां रात के समय करीब 10:00 बजे गाड़ी में सवार होकर आए चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ 4 गोलियां चलाई। गनीमत यह रही कि गोलियां किसी को नहीं लगी। 

बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर शराब के ठेके के अंदर रखे 4 लाख रुपये और महंगी शराब की बोतलें लूट ली। जिसके बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। इतना ही नहीं पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर सबूत जुटाने के लिए बुलाया है। हालांकि लगातार शहर में हो रही लूट की वारदातों को रोकने में पुलिस नाकामयाब होती दिख रही है। रोजाना लुटेरे शराब की दुकानों और फैक्ट्रियों को अपना निशाना बना रहे हैं।

 हथियारों के बल पर लूट की वारदातों को अंजाम दिया जाता है और आरोपी मौके से फरार हो जाते हैं। लगातार हो रही लूट की वारदातों से शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। मगर पुलिस का कोई भी बड़ा अधिकारी इस मामले में बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस की चुप्पी बदमाशों के हौसले बुलंद कर रही है। अब देखना यह होगा कि लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में आते हैं या फिर लूट की वारदातों का दौर ऐसे ही चलता रहेगा

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha