''गब्बर'' मंत्री की आवभगत में लगी रही पुलिस, उधर बदमाशों ने लूट लिए दो पेट्रोल पंप

12/30/2019 11:37:53 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): भाजपा के गब्बर कहे जाने वाले गृह मंत्री अनिल विज की सारा दिन आवभगत में लगे पुलिस कर्मियों की नाक नीचे बदमाशों ने लूट की घटनाओं को अंजाम दिया। एक के बाद एक घटनाओं के बाद भी पुलिस के हाथ अब भी आरोपियों से दूर हैं। तीन युवकों द्वारा पेट्रोल पंप पर लूट की दोनों घटनाए सीसीटीवी में कैद हैं। फिलहाल एसएचओ साहब का कहना है कि मीडिया की मदद से आरोपियो को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

27 दिसंबर को भाजपा की रोहतक में नागरिक संसोधन कानून को लेकर बैठक थी। बैठक में हरियाणा में गब्बर के नाम से मशहूर अनिल भी पहुँचे थे, पुलिस कर्मी नम्बर बनाने के चक्कर मे सारा दिन नेता जी के आगे-पीछे घूमते रहे।लेकिन शाम को बाइक पर सवार तीन नकाबपोश युवक एक के बाद एक लूट की घटनाओं को अंजाम देते रहे।

दरअसल लाखनमाजरा गोहाना रोड़ पर हथुवालिया पेट्रोल पंप पर तीन नकाबपोश युवक आए और पिस्तौल दिखाकर सेल्समैन से लगभग 18 हजार रुपए लूट ले गए। पंप कर्मियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी, लेकिन सूचना देने के एक घँटे बाद कुछ ही दूरी पर एक ओर पेट्रोल पंप पर उन्हीं बदमाशों ने दूसरी वारदात को अंजाम दिया। दोनों ही घटनाओं में बदमाश सीसीटीवी में कैद हुई हैं।

दूसरी ओर बदमाशों को पकडऩे की बजाए लाखनमाजरा एसएचओ साहब आराम से अपने कैमरे में हीटर चलाकर हाथ सेंकते नजर आए। लूट के मामलों में एसएचओ का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। वहीं सेल्जमैन का कहना है कि नकाबपोश अचानक आए और पिस्तौल दिखाकर करीब 18 हजार रुपए ले गए जिसकी सूचना पुलिस को तुरंत दे दी गई थी।

Shivam