पुलिस चौकी के नजदीक बदमाशों ने की फायरिंग, दहशत में इलाकावासी

11/15/2019 6:13:30 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) :  बीती रात एनआईटी फरीदाबाद के दो नंबर इलाके के रिहायशी ए ब्लॉक में आधी रात के बाद हवाई फायरिंग हुई। जिससे ब्लॉक के वासी दहल उठे। वहीं फायरिंग करने वाले चार लोग वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। आनन-फानन में शिकायतकर्ता ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी लेकिन जब तक पुलिस पहुंची तब तक हमलावर अपनी गाड़ी से फरार हो चुके थे। शिकायतकर्ता द्वारा नामजद शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन की तलाश अभी जारी है ।

गौर रहे कि सीसीटीवी में दिखाई दे रहे हैं यह चारों वहीं आरोपी हैं जिन्होंने बीती रात 2a ब्लॉक के मकान नंबर 98 में रहने वाले दिलीप के घर के सामने पहुंच कर हवाई फायरिंग की और जमकर गाली-गलौज किया। यह सारी वारदात पुलिस चौकी से करीब 300 मीटर की दूरी पर घटित हुई।  शिकायतकर्ता दिलीप ने बताया की हमलावर हितेश पालटा उसके कजन ब्रदर अंशु का कारोबार में पार्टनर है और वह उनका अकाउंट देखने का काम करता था। पैसों के लेनदेन के झगड़े में हितेश को ऐसा लगता था कि हिसाब किताब में उसने अपने रिश्तेदार अंशु की तरफदारी की है इसी गलतफहमी में उसने रात को पहले उसके फोन पर फोन किए और बाद में उसकी मां के फोन पर जान से मारने की धमकियां दी। इसके बाद वह एक गाड़ी में सवार होकर उसके घर के सामने पहुंचा और हवाई फायरिंग कर दी। शिकायतकर्ता ने कहा कि अब वह इंसाफ चाहता है ।

वही इलाके के चौकी इंचार्ज ने बताया कि बीती रात उन्हें वीटी द्वारा सूचना मिली थी कि जिस पर वह तुरंत मौके पर पहुंचे और वहां से गोलियों के तीन खोल बरामद किए । उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और इन चारों में से हितेश नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । उन्होंने कहा कि जल्दी ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा । 

Isha