युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके से पिस्टल और कारतूस बरामद

8/25/2021 10:33:11 PM

रेवाड़ी (महेंद्र): रेवाड़ी के कोसली में बुधवार की शाम बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने एक युवक पर दनादन फायरिंग की। गनीमत यह रही कि फायरिंग के दौरान युवक भाग निकला। हालांकि उसके एक हाथ में गोली के छर्रे जरूर लगे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक पिस्टल व कुछ जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि भागते समय बदमाशों की पिस्टल व कारतूस मौके पर गिर गए। कोसली थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हैं।

दरअसल, कोसली के गांव भाकली का रहने वाला इशु बुधवार की दोपहर बाद गांव के मेन रोड के पास किसी साथी के साथ खड़ा हुआ था। तभी 4 बाइकों पर सवार होकर आए आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने दनादन फायरिंग शुरू कर दी। इस बीच फायरिंग शुरू होते ही इशु पास के ही किसी घर में छुप गया। हालांकि एक गोली का छर्रा उसके हाथ में जरूर लगा है। इशु ने बताया कि बदमाशों ने 10 राउंड फायरिंग की। उसके बाद बदमाश वापस बाइकों पर सवार होकर भाग निकले। 

इशु ने वारदात की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोसली थाना पुलिस ने जांच की तो वहां एक पिस्टल पड़ी हुई मिली। कुछ दूरी पर जिंदा कारतूस भी पड़े हुए थे। बताया जा रहा है कि पिस्टल भागते वक्त बदमाशों की गिर गई। पुलिस ने पिस्टल व जिंदा कारतूस कब्जे में ले लिए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हैं। 

पीड़ित इशु ने बिरेन्द्र उर्फ कर्नल, हिमांशु, दीपक व डाकू के अलावा अन्य लोगों पर गोली चलाने का आरोप लगाया हैं। कोसली थाना प्रभारी शिवचरण ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। पहले भी इनके बीच झगड़े होते रहे हैं। मौके से एक पिस्टल व 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं, जबकि गोली के 3 खाली खोल भी बरामद हुए हैं। मामले की जांच में कोसली पुलिस जुट गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

vinod kumar