11 साल की मासूम बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर बदमाशों ने की लूट, CCTV में कैद हुए हैं लूटेरे

8/23/2021 4:23:40 PM

रोहतक (दीपक): शहर की मानसरोवर कॉलोनी में  बैंक एसोसिएट कपिल चावला के मकान में बदमाश 11 साल की मासूम बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर लगभग 8 तोला सोना लूट कर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। हालांकि पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस उन्हें सहयोग कर रही है। यही नही सीसीटीवी में लूटेरे बाइक पर जाते हुए कैद हुए हैं। 

बैंक एसोसिएट कपिल चावला ने बताया कि वे अपनी पत्नी के साथ घर से करीब दो किलोमीटर दूर गोहाना अड्डे पर किसी काम से गए थे। 20 मिनट बाद वापस लौटे तो घर में चोरी की वारदात का पता चला। बेटी ने उन्हें जानकारी दी कि किस तरह गन प्वाइंट पर बदमाशों ने लूट की है। उन्होंने बताया कि अलमारी में रखा लगभग 8 तोला सोना लूटकर फरार हो गए। उन्होंने मामले के बारे में पुलिस को शिकायत दी। सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बाइक सवार आरोपी गली में एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। कालोनी में घर घर जाकर प्रयास किया जा रहा है कि आरोपियों का कोई सुराग हाथ लग जाए।


हालांकि पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है। लेकिन फिलहाल घटना के संबंध में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। क्योंकि यह घटना एसपी आवास से महज 400 से 500 मीटर दूर हुई है। इसलिए कहीं ना कहीं पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़ा हो रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha