बदमाशों ने घात लगाकर ज्वेलर को लूटा, हवाई फायर करके हुए फरार

11/18/2018 7:23:56 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर): पिछले लंबे अरसे से जिला रेवाड़ी में बदमाशों का खौफ थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में बीती रात दुकान बंद कर घर लौट रहे ज्वेलर्स से बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल की नोकर पर तीन लाख से भरा बैग छीन लिया। जाते समय हवाई फ़ायर कर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



पुलिस के अनुसार कोसली स्थित विनायक ज्वेलर्स का मालिक महेश बीती शाम अपनी दुकान बंदकर जब घर जा रहा था तो कुछ ही दूरी पर घात लगाए बैठे बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और पिस्टल की नोंक कर तीन लाख रुपये और कुछ जरूरी कागज़ात लेकर गांव साल्हावास की और फरार हो गए। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गनीमत रही कि बदमाशों की फायरिंग में दुकानदार बाल-बाल बच गया। अब देखना होगा कि लुटेरों का आतंक जिले पर कब तक मंडराता रहेगा या फिर पुलिस लुटेरों को काबू कर सलाखों के पीछे भेज पाती है।

दुकान बंद करके घर लौट रहे एक सुनार पर अज्ञात बदमाशों ने हवाई फायर करते लगभग तीन लाख रूपये लूटे। हवाई फायर के बाद डरे सुनार की जेब से सभी कागजात व बैग से पैसे छीनकर हमलावर अपाचे मोटरसाइकिल पर साहलवास गांव की तरफ भाग गए। बैग में करीब तीन लाख रुपये के करीब कैश था। डरी हुई हालत में सुनार ने नजदीकी थाने में अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Shivam