सिगरेट लेने के बहाने बदमाशों ने दुकान मालिक से की लूट, बाइक पर सवार होकर आए थे लुटेरे

12/27/2020 11:47:41 AM

पानीपत (सचिन) : पानीपत में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। जिसके चलते बदमाश अपराधिक घटनाओं की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। जहां पानीपत के पॉश एरिया मॉडल टाउन के विराटनगर में देर शाम हथियारबंद लुटेरों ने दुकान मालिक से सिगरेट लेने के बहाने पिस्तौल दिखाकर कैश लूट लिया लुटेरे बाइक पर सवार थे लूट की वारदात की घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है। पुलिस ने मौके का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार पानीपत शहर में लगातार हो रही लूट और हत्या की वारदात पुलिस के लिए सिरदर्द बनती जा रही है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि कोई भी वारदात कर आसानी से फरार हो जाते हैं। जहां आज देर शाम लुटेरों ने किराना स्टोर में घुसकर सिगरेट लेने के बहाने संचालक को गन प्वाइंट पर लेकर गले में रखा लगभग 6000 का कैश लूट लिया तथा जाते जाते दुकान में रखे महंगी सिगरेट के पैकेट भी अपने साथ ले गए।

मामले की सूचना पाकर मॉडल टाउन चौकी पुलिस और सीआईए पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की व दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली, लेकिन फ़िलहाल पुलिस के हाथ खाली है। चौकी इंचार्ज  का कहना है कि जिले में वारदातों का ग्राफ इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि कोरोना काल में अपराधियों को जमानतें मिली है। इसलिए शातिर अपराधी वारदात कर शातिराना ढंग से फरार हो रहे हैं। जिसके कारण अपराधों में वृद्धि हुई है। सीआईए की टीमें आरोपियों की तलाश में लगी हुई है। जल्द ही अपराधी पकड़ में आएंगे और वारदातें भी कम हो जाएंगी।

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि लुटेरे संख्या में तीन थे। जिनका एक साथी बाइक पर था और दो उनकी दुकान पर आए। उन्होंने आते ही सिगरेट मांगी और पिस्तौल तानकर गले में रखे लगभग 6000 लूट कर ले गए। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Manisha rana